Vodafone की नई स्टूडेंट स्कीम, हर रोज अनलिमिटेड कॉल और 1 जीबी डेटा का ऑफर

Vodafone की नई स्टूडेंट स्कीम, हर रोज अनलिमिटेड कॉल और 1 जीबी डेटा का ऑफर

ख़ास बातें

  • वोडाफोन ने विद्यार्थियों के लिए ‘वोडाफोन कैंपस सर्ववाइवल किट’ की घोषणा की
  • इसके तहत 84 दिनों तक के लिए अनलिमिटेड कॉल हर रोज 1 जीबी डेटा मिलेगा
  • पैक की कीमत 352 रुपये है
रिलायंस जियो का मुकाबला करने के लिए वोडाफोन ने विद्यार्थियों को आकर्षित करने के लिए एक नया प्लान पेश किया है। इस योजना के तहत 84 दिनों तक के लिए अनलिमिटेड कॉल और रोजाना  1 जीबी 4जी/3जी डेटा मिलेगा। वहीं रिलायंस जियो 399 रुपये में मुफ्त रोमिंग और अनलिमिटेड एसएमएस के साथ समान लाभ दे रही है।

वोडाफोन ने दिल्ली-एनसीआर में विद्यार्थियों के लिए ‘वोडाफोन कैंपस सर्ववाइवल किट’ की घोषणा की है। यह योजना सिर्फ नये कनेक्शनों के लिए है। इसका मूल्य 445 रुपये है। इसके तहत 84 दिनों के लिए विद्यार्थियों को असीमित वॉयस कॉल, प्रति दिन एक जीबी 3 जी/4 जी डेटा, रियायती कूपन, मैसेंजर बैग फ्री मिलेगा।

उसके बाद 352 रुपये का शुल्क लगेगा और उपरोक्त लाभ मिलते रहेंगे। वोडाफोन इंडिया दिल्ली सर्किल के कारोबारी प्रमुख आलोक वर्मा ने कहा, ‘‘सर्ववाइवल किट 445 रुपये में है। उसमें ओला, जोमाटो और अन्य रियायती बुकलेट है। वह 84 दिनों के लिए वैध है। 84 दिन बाद 352 रुपये में रिचार्ज होगा और समान सुविधाएं होंगी।’’

बता दें कि पिछ्ले हफ्ते ही वोडाफोन इंडिया ने नए ग्राहकों के लिए एक और ऑफर पेश किया। कंपनी ने नया फर्स्ट रीचार्ज कूपन पेश किया है। 244 रुपये का यह प्लान नए 4जी प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। इसमें ग्राहकों को 70 दिनों के लिए हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा दिया जाएगा।

यह प्लान सिर्फ नए ग्राहकों के लिए है जिनके पास नया 4जी वोडाफोन प्रीपेड सिम है। एफआरसी 244 प्लान में ग्राहकों को 70 जीबी 4जी डेटा मिलेगा, हर दिन 1 जीबी की सीमा के साथ। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की भी सुविधा होगी, लेकिन सिर्फ वोडाफोन नेटवर्क पर। इस पैक की कीमत टेलीकॉम सर्किल पर भी निर्भर करेगी। बता दें कि 70 दिन की वैधता सिर्फ पहले रीचार्ज के लिए है। दूसरे रीचार्ज से ग्राहकों को सिर्फ 35 दिनों की वैधता मिलेगी।
Share:

Popular

Xiaomi MIUI 12, launch soon

Contact us

Followers

Blog Archive

Popular

Popular Posts