Lenovo K8 Note भारत में 9 अगस्त को होगा लॉन्च, टीज़र से खुलासा

Lenovo K8 Note भारत में 9 अगस्त को होगा लॉन्च, टीज़र से खुलासा

ख़ास बातें

  • लेनोवो ने अगले 'किलर नोट' को 9 अगस्त को लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है
  • कंपनी नए नोट को लेनोवो के8 नोट नाम दे सकती है
  • इस फोन में एक डुअल रियर कैमरा हो सकता है
इसी हफ्ते अपने आने वाले #KillerNote का एक टीज़र वीडियो पोस्ट करने के बाद, शुक्रवार को लेनोवो ने फोन के लॉन्च की तारीख़ का खुलासा कर दिया। लेनोवो ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर बताया कि आने वाला नोट स्मार्टफोन 9 अगस्त को लॉन्च होगा। इस पोस्ट में 8 नंबर को दिखाया गया है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन का नाम लेनोवो के8 नोट होगा। इससे पहले लेनोवो द्वारा के7 नोट लॉन्च करने के कयास लगाए गए थे।

लेनोवो इंडिया द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक गणित के क्विज़ की सीरीज़ के बाद आधिकारिक लॉन्च की तारीख़ का खुलासा किया है। इस क्विज़ में फॉलोअर से अगले 'नोट' स्मार्टफोन के नाम का अंदाज़ा लगाने को कहा गया था, और अधिकतर ने 8 नंबर की तरफ़ इशारा किया। ख़ास बात है कि, लेनोवो ने के8 नोट को लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है, इससे कंपनी द्वारा के7 नोट ना लॉन्च करने की योजना थोड़ा चौंकाती है। इससे पहले वनप्लस ने भी वनप्लस 3टी नाम की जगह वनप्लस 5 लॉन्च किया था। इसी तरह सैमसंग ने पिछले साल गैलेक्सी नोट 6 की जगह गैलेक्सी नोट 7 लॉन्च किया था।


लेनोवो द्वारा आने वाले नोट में '8' नंबर का इस्तेमाल किया जाने की वज़ह का अभी पता नहीं है, लेकिन नंबर से पता लगता है कि स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। याद दिला दें कि लेनोवो के6 नोट में सिंगल रियर कैमरा दिया गया था, जिससे फोन में डुअल कैमरा मॉड्यूल होने की उम्मीद बढ़ जाती है।

हाल ही में लेनोवो के8 नोट को एक बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से आने वाले 'किलर' नोट के मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ था। लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा। इस फोन में एक 1.4 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो एक्स20 प्रोसेसर होगा और इसमें 4 जीबी रैम दिया जा सकता है। बता दें कि लेनोवो के6 नोट में स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम दिया जाएगा।
Share:

Popular

Xiaomi MIUI 12, launch soon

Contact us

Followers

Blog Archive

Popular

Popular Posts